Amazon और Flipkart जैसे बड़े shopping website से affiliated program कैसे बनाते है और कैसे earning करते है

Amazon और Flipkart जैसे बड़े shopping website से affiliated program कैसे बनाते है और कैसे earning करते है 


नमस्कार दोस्तों, आज में आपको affiliated marketing करना बताऊंगा की कैसे हम affiliated program बनाते है, और कैसे affilited marketing के माध्यम से पैसा कमाया जाता है. आप सभी ने affiliated program के बारे में तो सुना ही होगा अगर नहीं सुना है तो कोई बात नई आज में आपको बताऊंगा की affiliated program होता क्या है, कैसे सबलोग affiliated program के माध्यम से ढेर सारे पैसे कमाते है. affiliated के माध्यम से आप बोहोत तेजी से earning कर सकते है अगर आप आपने amazon या flipkart  के Link से अपने friends या किसी से भी shopping करवाये तो. shopping तो सब करते है ऑनलाइन आप भी बोहोत करते होंगे अगर आप shopping अपने affiliated लिंक से करने लगे तो आपका shopping भी हो जायेगा और आपका profit भी हो जायेगा। minimum 2000 Rs आप transfer कर सकते है अपने bank account में. आपको इसमें ज्यादा कोई काम का load भी नहीं रहेगा आपको बस अपना लिंक share करना है और उसी link से सबसे shopping करवाना है. हर एक item purchase करने पर आपको उसका commission मिलेगा जोकि आप 2000Rs होने के बाद आसानी से अपने bank account में transfer कर पाओगे। और आप अपने affiliated लिंक से आप भी shopping कर सकते है उसका भी आपको commision मिलेगा बस link से सामान purchase किया होना चाहिए चाहे वो आप shopping करो, या आपका friend. whatsapp group


सबसे पहले तो में आपको बता देता हु की affiliated program बनाते कैसे है. amazone और flipkart से 

1. Amazon affiliated कैसे बनाते है

amazon affiliated प्रोग्राम बनाने के लिए इस link पर click करके सारे information को सही से fill करदेना

information fill करने के बाद आपका affiliated program बन जायेगा आपको फिर इसमें में बता देता हु की कैसे earning होगा आपका।


product linking में आपको चले जाना है, फिर आपको banner में जाना है banner आप कोई भी choose करलेना जो भी आपको अच्छा लगे अपने website पर. for example


 मैंने ये choose करलिया अपने वेबसाइट के लिए अब ये में अपने website पर भी लगा सकता हु और अपने किसी single article पर भी लगा सकता हु जो rank कररा हो तेजी से. उससे क्या होगा की जो मेरे visitors उसमे जरूर क्लिक करके कुछ ना कुछ जरूर खरीदेंगे उससे मेरी earning होगी मुझे मेरा 12 या 15 % commission मिल जायेगा अगर कोई कुछ भी product purchase करेगा। इसमें diffrent diffrent types के banner है आपको जो अच्छा लगे आप वो लगा लेना अपने blogger या website  में. आपके वेबसाइट में फिर ads जैसे ही show होने लगेगा जो भी लोग आपके ad पर click करके shopping करेगा आपको उसका पैसा मिलेगा।

आप product link भी किसी को भी share कर सकते हो जैसे की आपके friend को iphone लेना है तो आप product link में जाओ और search करो क्या purchase करना है और लिंक send करदो अपने friend को अगर आपका friend उस link से purchase करेगा तो आपको अपना commission मिल जायेगा और आप जैसे ही उस commission को आप 2000Rs कर लिए तो आप फिर withdraw भी कर सकते है अपने Bank account में. आपको में दिखा देता हु की कैसे product को search करके लिंक को generate करते है और कैसे किसी को share करके earning करते example के तोर पर में iphone search करलिया और ये लिंक को copy करके किसी को भी send करके earning कर सकते है. जैसा की आप image में देख पारे होंगे की कहा से आपको url code मिलेगा।



2.  Flipkart Affiliate कैसे बनाते है 

flipkart affiliated program बनाने के लिए आप सबसे बहले इस link पर क्लिक करके join करलेना  वैसे फिलहाल तो affiliate program flipkart वालो ने बंद कर दिया है. कुछ समें के लिए आप कुछ दिनों बाद join करना। 


आपको flipkart से earning करने के लिए आपको flipkart का कोई भी link लेलेना है. और इस image में आप देख पारे होंगे affiliated link generator. वहा पास आपको किसी भी product का लिंक को insert करके affiliate लिंक generate करलेना फिर उस लिंक को share करके अपने friend लोगो से shopping करवाना आपको फिर flipkart से भी earning होने लगेंगी। 



जैसा की मैंने amazon में banner ad लगाना बताया था वैसे ही flipkart में भी आपको वैसा ही diffrent diffrent types के banner ad मिल जायेंगे banner ad लगाने के लिए आपको affliate tools में जाना होगा फिर promotional banner में जाके आप देखोगे की वहा पास आपको ढेर सारे banner ad मिल जायेंगे उसको आप generate code करके अपने blogger के layout में लगा देना। आपकी earning होने लगेंगी अगर visitors कोई भी product खरीदता है.




promotional banner के निचे आपको product link banner भी मिल जायेगा आप किसी भी एक product का banner अपने website पर लगा सकते है और आपको link भी मिल जायेगा आप उस लिंक को directly share भी कर सकते है social media में. ज्यादा से ज्यादा ये कोशिश करना की आप या आपके जो friends है आपके banner ads या link में जाके shopping करे आप अच्छी कमाई करलोगे। अगर visitors आपके लिंक में जाके shopping करे या न करे आप ही अगर अपने बैनर या लिंक से shopping करे तो अच्छा कमा सकते है.  

Post a Comment

3 Comments

  1. आपने बोहुत हे अच्छे से affiliate के ऊपर जानकारी दिया है,बोहुत हे अच्छा लगा है आपका शुक्रिया हम तक यह जानकारी पौचाने के लिये .. CLICK HERE..

    ReplyDelete
  2. i read a lot of stuff and i found that the way of writing to clearifing that exactly want to say was very good so i am impressed and ilike to come again in future.. http://www.shopguiding.pro

    ReplyDelete